Flipkart Year End sale announced 9 दिसम्बर से

 

Flipkart Year End sale announced.

फ्लिपकार्ट ने अपने प्लेटफ़ॉर्म पर एक बड़े सालाना समाप्ति बिक्री की घोषणा की है, जो 9 दिसम्बर से शुरू होकर 16 दिसम्बर तक चलेगी। लेकिन, उन लोगों को जिनके पास फ्लिपकार्ट प्लस सदस्यता है, उन्हें deals तक पहुंचने का अधिकार होगा, जिसका मतलब है कि केवल 8 दिसम्बर को। बिक्री से पहले, इस ई-कॉमर्स प्लेटफ़ॉर्म ने कुछ deals को साझा किया है जो आगामी फ्लिपकार्ट सालाना समाप्ति बिक्री के दौरान उपलब्ध होंगे।

Flipkart Year End sale

Flipkart Year End sale की नवीनतम बिक्री सूची के अनुसार, लोकप्रिय स्मार्टफोन्स जैसे iPhone 13 or 14, Nothing Phones, Pixel 7, Moto G54 5G, Realme C53, Samsung Galaxy F14 5G, Poco M6 Pro 5G, Motorola Edge 40 Neo, Samsung Galaxy S21 FE 5G (2023), Vivo T2 Pro, iPhone 14 Plus और कई अन्य डिस्काउंट पर बिक्री पर होंगे।

इसके अलावा, सैमसंग गैलेक्सी S22 की कीमत रुपये 41,000 के नीचे रहेगी, जो कि प्लेटफ़ॉर्म के टीज़र ने सुझावित किया है। वर्तमान में यही सैमसंग का फ़्लैगशिप फ़ोन 49,999 रुपये में बिक्री में है, जिसका मतलब है कि उपभोक्ताओं को एक बड़ा छूट मिलेगी। यह अस्पष्ट है कि इस वर्ष के सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज़ पर कोई deals हों या नहीं।


इस Flipkart Year End sale deals की निश्चित मूल्य अभी तक प्रकट नहीं हुआ है, लेकिन उन लोगों को जिनके पास सदस्यता है, उन्हें और बहुत देर तक इंतजार नहीं करना पड़ेगा क्योंकि विशेष पहुंच एक दिन पहले कुछ घंटों में खुल जाएगी। यहां तक कि रिकॉर्ड के लिए, iPhone 14 की मौजूदा मूल्य सूची में 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए Rs 60,999 के मूल्य के साथ लिस्ट किया गया है। वर्तमान में यह अज्ञात है कि नए iPhone 15 मॉडल पर कुछ छूट होगी या नहीं, जो हमने हाल ही में Croma और iNvent स्टोर जैसे प्लेटफ़ॉर्म्स पर देखा था। हम संभावना है कि आने वाले साल से पहले ही नवीनतम iPhone 15 सीरीज़ पर उच्च छूट सौदों को देखेंगे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ
* Please Don't Spam Here. All the Comments are Reviewed by Admin.